Sunday, January 27, 2013

Dard na ho jisme wo geet kya hai,

Dard na ho jisme wo geet kya hai,
Ruth na jaye kabi wo meet kya hai,
Is jahan ki ye anokhi reet hai par,
Jo adhuri na rahe wo preet kya hai.


Tera Khayal Teri khusbu N Gayi
Mere Dil Se Teri Justju N Gayi
Ishq Me Sb Kuch Luta Diya Hans Kar Maine
Magar Tujhe pane Ki Aarzu Na Gai


Mayus hona ek gunah hota h,
milta wahi h,

jo kismat me likha hota h,
hr chiz mile hume,
ye zaruri to nahi,
kuch chizo k intezar me hi maza hota h


Barso guzar gaye ro kar nahi dekha,
aankhon mein neend thi so kar nahi dekha,
wo kya jaane dard-e-mohabbat ko,jisne kabhi pyar karke nahi dekha!


Un Haseen palo ko yaad kar rahe the,
Aasmaan se aapki baat kar rahe the,
Sukun mila jab hume hawa o ne bataya,
Aap bhi hame yaad kar rahe the,


Isharo isharo me dil Chura lete ho,
Ek nazar dekh kar apna bana lete ho,
Socha tha nigaho se haal_e_dil batayege,
Magar tum dekhte hi palke jhuka lete ho.


Arz-o-sama kahan teri usat ko pa sake,
Ek mera hi dil hai jahan tu sama sake,
Wahdat ka teri kya hurf-e-dui la sake,
Aina kya majaal jo tujhe mooh dikha sake


Jaldbazi me committed hokar jevan bigaad loge
wah wah

Jldbazi me committed hokar jevanbigad loge
Soch smjhkar committed hoke bhi kya ukhaad loge?


Aankho Me Aansu Ki Jagah Na Ho,
Mere Pass Aapko Bhulane Ki WajahNa Ho,
Agar Bhul Jau Kisi Tarah,
To Khuda Kare Zindagi Ki Agli Subha Na Ho


Koi khwahish aapki adhuri na rahe,
Chahe jise aap usse duri na rahe, Khushiyo ke phool itne khile aapke jivan me,
Ke zindagi se aapko koi shikayat na rahe.

No comments:

Post a Comment