Sunday, January 27, 2013

Dur Chand Kahi Jal Raha Hoga

Dur Chand Kahi Jal Raha Hoga
KisiKa Dil Mere Liye Machal Raha Hoga
Uff Ye Hawao Me Itni Khushbu Kaisi
Jarur Koi Apna Mujhe Yad Kr RahaHoga.


Umr ki rah me Raste badal jate h,
waqt ki andhi me insan badal jate h, sochte h padh padh k reacord tod denge, lekin book dekhte hi erade badal jate
hai...


Mere dil ki kahani ye bayan karti hai, Mohabat ashiqo ko badnam karti hai,
Is badnami k bawzud jo mohabat karte hai Unhe marne k bad duniya salam karti hai.


nigahe nigaho se milakar to dekho,
naye logo se rishta banakar to dekho,
hasrate dil me dabane se kya faida,
apne hoton ko hilakar to dekho,
arman simat jayega tumhare agosh me,
chahat ki bahein failakar to dekho


phool se pehle khusbo ko to dekho,
karne se pehle kaam to dekho,
kisi ke roop me dewana na bano,
surat se pehle uske dil ko to dekho


Ho nahi sakta mujhe teri yaad na aaye,
bhul k bhi tujhe bhulu wo ehsas na aaye,
tu bhule to tujhpe koi anch na aaye,
me bhulu to mujhe agli sans na aaye.


Shayari dat wud blow ur senses-

Roses r red,
Facebook is blue

Roses r red
Facebook is blue

44 mutual friends
Fir b kaun hai be tu ..?


Baat aise ho ki jajbat kam na ho,
Khayalat aise ho ki kabhi gam na ho,
Dil ke kone me itni jagha to rahe ki,
Khali-khali sa lage jab hum na ho.


Shayro K Mehfil Me Bat Chali 1Diwane Ki
Din Rat JalneWale 1parwane ki
Mene Socha Kon Hoga Ye Sarfira
Dekha to Ungli Meri Taraf Thi Zamane ki


Nadi Jab Kinara Chod Deti Hai

Raah Ki Chattan Tak Tod Deti Hai

Baat Choti si Ager Chub Jaye Dil Main,

ZindaGi Ke Raston Ko Mod Deti Hai.!!

No comments:

Post a Comment